शिल्पा शेट्टी संग काम करना चाहता है ये विदेशी कलाकार - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Saturday 5 May 2018

शिल्पा शेट्टी संग काम करना चाहता है ये विदेशी कलाकार

शिल्पा शेट्टी संग काम करना चाहता है ये विदेशी कलाकार

ब्रिटिश लेखक, मेडिकल जर्नलिस्ट और टेलीविजन होस्ट माइकल मोस्ले का कहना है कि भारतीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में अभूतपूर्व उत्साह है और उनके साथ कुछ परियोजनाओं पर काम करना मजेदार होगा.




नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्मों से तो काफी समय से दूर है लेकिन टेलीविजन रियलिटी शोज में बतौर जज सबका मनोरंजन कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती और अदाओं के तो दुनियाभर में फैंस हैं वहीं कुछ कलाकार भी शिल्पा शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं. दरअसल, ब्रिटिश लेखक, मेडिकल जर्नलिस्ट और टेलीविजन होस्ट माइकल मोस्ले का कहना है कि भारतीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में अभूतपूर्व उत्साह है और उनके साथ कुछ परियोजनाओं पर काम करना मजेदार होगा.

आपको बता दें कि मोस्ले ने इस साल की शुरुआत में भारत आगमन के दौरान सोनी बीबीसी अर्थ की पहली वर्षगांठ के कार्यक्रम में पहली बार अभिनेत्री शिल्पा से मुलाकात की थी. उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मुझे शिल्पा से मिलकर अच्छा लगा. उनमें अभूतपूर्व उत्साह है. हमने स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की और मुझे लगता है कि यह हममें काफी समानताएं हैं."




उनके साथ काम की योजना के बारे में पूछे जाने पर मोस्ली ने कहा, "एक साथ काम करना मजेदार रहेगा क्योंकि मैं एक वैज्ञानिक और अकादमिक पृष्ठभूमि से हूं और उन्हें भोजन और फिटनेस के क्षेत्र में काफी अनुभव है." मोस्ले के शो 'ट्रस्ट मी आई एम ए डॉक्टर' का प्रसारण भारत में सोनी बीबीसी अर्थ पर होता है.




वहीं बात करें शिल्पा शेट्टी की तो उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में होती है. शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम अकाउंट का रुख करें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से गुलजार है. शिल्पा शेट्टी अक्सर कहती हैं कि वो फिट रहने के लिए जितना वर्क आउट को जरूरी मानती हैं उससे कहीं ज्यादा वो योगा को जरूरी मानती हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी मे बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम वियान है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad