शाहिद कपूर से दूसरे बच्चे के बारे में किया ऐसा सवाल, बोले- अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Saturday 5 May 2018

शाहिद कपूर से दूसरे बच्चे के बारे में किया ऐसा सवाल, बोले- अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं

Video: शाहिद कपूर से दूसरे बच्चे के बारे में किया ऐसा सवाल, बोले- अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बाकी हैं

शाहिद IIFA अवॉर्ड्स को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. ऐसे में उनसे एक बार फिर से उनके घर में आने वाले मेहमान को लेकर सवाल किया गया जिसपर शाहिद कने बेहद मजाकिया अंदाज से जवाब दिया.


-

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं. ये खुशखबरी तो उन्होंने फैंस के साथ काफी पहले ही साझा कर दी थी लेकिन हाल ही में शाहिद IIFA अवॉर्ड्स को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. ऐसे में उनसे एक बार फिर से उनके घर में आने वाले मेहमान को लेकर सवाल किया गया जिसपर शाहिद ने बेहद मजाकिया अंदाज से जवाब दिया. एक पत्रकार ने शाहिद से उनके दूसरे बच्चे को लेकर तैयारियों के बारे में पूछा. इस पर शाहिद के एक्सप्रेशंस पहले को देखने लायक थे. इसके बाद उनका दिया जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

शाहिद के इस तरीके को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और उनका ये वीडिया काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में एक पत्रकार शाहिद कपूर से सवाल पूछता है, "शाहिदजी थोड़ा डिटेल में जानना चाहेंगे आपके घर में नन्हा फरिश्ता आ रहा है तो कैसी चल रही हैं तैयारियां?" शाहिद कपूर थोड़ा झेंप जाते हैं. लेकिन वे इस पत्रकार से जमकर चुटकी लेते हैं. शाहिद कहते हैं, "अबे! IIFA की कॉन्फ्रेंस है बेटा...उसमें अभी 4-6 महीने बचे हैं. ये सवाल फिर मुझसे पूछेगा तू. आई एम वैरी हैप्पी. बहुत खुशी है मुझे इस बात की. मैंने बता दिया तो इसका मतलब यह नहीं कि तुम सवाल ही पूछते रहो. इससे ज्यादा क्या एक्सपेलन करूं मैं...".




शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से पापा बनने की खुशी फैंस के साथ साझा की थी. अनोखे अंदाज में शाहिद ने बेटी मीशा की तस्वीर पोस्ट की साथ ही तस्वीर में लिखा 'बड़ी बहन'. जिससे साफ है कि मीशा अब बड़ी बहन बनने वाली है और बहुत जल्द उनका छोटा भाई या बहन आने वाला है.




फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' पर काम कर रहे हैं तो अब खबर आई है कि वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभा सकते हैं. शाहिद कपूर पहले ही 'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग की वजह से खूब सुर्खियां लूट चुके हैं और फिल्म भी सुपरहिट रही थी. इसके साथ ही वो साल 2017 में एशिया के सबसे सेक्सी मैन भी चुने जा चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad