पति में पापा अनिल कपूर जैसे गुण नहीं चाहतीं सोनम कपूर, पुरानी वीडियो वायरल - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Thursday 3 May 2018

पति में पापा अनिल कपूर जैसे गुण नहीं चाहतीं सोनम कपूर, पुरानी वीडियो वायरल

पति में पापा अनिल कपूर जैसे गुण नहीं चाहतीं सोनम कपूर, पुरानी वीडियो वायरल

सोनम ये बिल्कुल नहीं चाहतीं कि उनके होने वाले पति आनंद आहूजा उनके पापा अनिल कपूर की तरह हों. इस मामले में सोनम की सोच जरा हटके है.



नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के लिए सभी में काफी उत्साह है. खासकर दोनों परिवारों के ऑफिशियल अनाउंसमेंट और शादी के कार्ड देखने के बाद तो सभी का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गया है. समाज में शादी को लेकर एक धारणा है कि बेटिंया अक्सर चाहती हैं कि उनका पति उनके पिता की तरह हो. पापा को सुपरहीरो मानने वाली बेटियां अपने पति में वो सभी क्वालिटी देखाना चाहतीं हैं जो बचपन से उसने अपने पापा में देखी हैं. लेकिन इस मामले में सोनम कपूर जरा अलग हैं.

सोनम ये बिल्कुल नहीं चाहतीं कि उनके होने वाले पति आनंद आहूजा उनके पापा अनिल कपूर की तरह हों. इस मामले में सोनम की सोच जरा हटके है. सोनम कपूर आनंद में हर वो खूबियां देखना चाहती हैं जो शादी के पहले हर लड़की अपने पति के बारे में सोचती है लेकिन वो नहीं चाहती हैं कि आनंद अनिल कपूर की तरह हों. इससे पहले कि आप सोचें की सोनम को पापा की आदतें खराब लगती हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है.

सोनम ने अपनी इस सोच के बारे में बॉलीवुड अभिनेत्री सिम्मी गिरेवाल के टॉक शो में बातचीत की थी. साल 2012 में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि वो काफी हद तक अपने पापा अनिल कपूर की तरह हैं. इसी कारण वो चाहती हैं कि उनके पति उनकी मम्मी सुनीता कपूर की तरह हों. सोनम कपूर के अनुसार उन्होंने कभी नहीं सोचा उनके पति उनके पापा की तरह हों.


सोनम और उनके पापा अनिल कपूर हमेशा बच्चों की तरह रिएक्ट करते हैं जिसके कारण उनकी मम्मी को उनकी काफी चिंता रहती है. इतना ही नहीं सोनम ने बताया था कि मम्मी सुनीत कपूर ने उनसे कहा कि वो किसी ऐेसे लड़के से शादी करने का मन बनाएं जो उनकी मां की तरह हो. जिससे की वो उन्हें समझ सके और प्यार से हैंडल कर सके.
सोनम अनिल कपूर की सबसे बड़ी बेटी हैं और परिवार की सबसे पहली बच्ची होने के कारण उन्हें सभी ने काफी लाड लडाया है. यही कारण है सोनम आनंद आहूजा में अपने पापा की तरह नहीं बल्कि अपनी म्ममी की क्वालिटीज चाहती हैं. शादी की बात करें तो 7 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई में एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad