काइली जेनर ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, मां बनने के तीन महीने में हो गई हैं फिट - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Thursday 3 May 2018

काइली जेनर ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, मां बनने के तीन महीने में हो गई हैं फिट

काइली जेनर ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, मां बनने के तीन महीने में हो गई हैं फिट

काइली ने अपने सोशल मी़डिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें भेजी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि इतनी जल्दी उन्होंने खुद को मेंटेन कर लिया है.




लॉस एंजेलिस: रिएलिटी टेलीविजन स्टार काइली जेनर अपनी बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर को जन्म देने के तीन माह बाद वापस अपनी पुरानी फिगर में लौट आई हैं. काइली ने अपने सोशल मी़डिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें भेजी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि इतनी जल्दी उन्होंने खुद को मेंटेन कर लिया है.

20 साल की काइली ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने प्रेमी ट्रैविस स्कॉट के साथ एक याट पर नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में काइली गुलाबी रंग के वन पीस क्रिश्चयन डायर बाथिंग सूट में नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में फोन है. तस्वीर के कैप्शन में काइली ने 'एमआईए' लिखा है.




दूसरी तस्वीर में वह अपने प्रेमी के साथ याट पर बैठी दिख रही हैं जिसके कैप्शन में काइली ने 'बर्थडे बिहेवियर' लिखा है.




वहीं, मंगलवार को उनकी बेटी के जन्म के पूरे तीन महीने हो गए. काइली ने लिखा, "मेरी प्यारी बेटी आज तीन महीने की हो गई."




आपको बता दें कि काइली जेनर किम कार्दाशियन की बहन हैं और ये सारी बहनें अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन तस्वीरों के अलावा काइली ने अपनी कुछ और बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं.  यहां देखें-






जन्म से पहले बच्चे के असल पिता को लेकर विवाद हुआ था. जब काइली प्रेग्नेंट थी उस समय एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ट्यागा का कहना था कि काइली दरअसल ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की नहीं बल्कि उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं.  ट्यागा पेशे से रैपर हैं. सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की दावेदारी बताते हुए ट्यागा ने लिखा, ''यह मेरा बच्चा है.'' ट्यागा ने कुछ वक्त बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. पिछले तीन साल से रिलेशन में रहे काइली और ट्यागा इस साल अप्रैल के महीने में अलग हो गए. पिछले साल नवंबर में काइली और ट्यागा का ब्रेकअप हो गया था.




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad