ऋतिक रोशन ने मां और बहन के लिए बनारस से खरीदा ये अनमोल तोहफा - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Sunday 11 March 2018

ऋतिक रोशन ने मां और बहन के लिए बनारस से खरीदा ये अनमोल तोहफा

ऋतिक रोशन ने मां और बहन के लिए बनारस से खरीदा ये अनमोल तोहफा

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं. वक्त मिलते ही वो सैर सपाटा और जम कर शॉपिंग भी करते हैं.


नई दिल्ली: साल 2000 में फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर्दे पर अभी तक एक से एक अलग किरदार निभा चुके हैं. ऋतिक जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले है. फिलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग से रेस्ट मिलते ही ऋतिक बनारस का सैर सपाटा और शॉपिंग भी करते हैं. इसी दौरान ऋतिक रोशन ने अपनी मां और बहन के लिए खास तोहफे खरीदे हैं.


तोहफे में ऋतिक ने दोनों के लिए बनारसी साड़ी खरीदी है. आपको बता दें कि बनारस की साड़िया देश भर में काफी मशहुर और लोकप्रिय हैं. बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने दो साड़िया खरीदी हैं. एक मां के लिए और एक बहन सुनैना के लिए. ऋतिक को अपनी मां और बहन की पसंद के बारे में अच्छी तरह से पता था इसलिए उन्होंने अलग-अलग डिजाइन और रंगों की साड़ियां उनके लिए खरीदी हैं.


फिल्मों की बात करें को फैंस 'काबिल' के बाद से ही ऋतिक रोशन की किसी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में 'सुपर 30' में अनका लुक देखने के बाद को जैसे उनकी बेसब्री पहले से कई गुना बढ़ गई है. ऋतिक अकसर अपने किरदारों के साथ कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं. बात करें उनकी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' में उनके रोल की तो, ऋतिक इस फिल्म में एक टीचर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.




फिल्म में उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. साथ ही फिल्म के सेट से उनकी कुठ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. ये फिल्म कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है. आपको बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करेड़पति' में भी हॉट सीट पर आ चुके हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad