अंजना सुखानी ने Bold फोटोशूट से बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Friday 4 May 2018

अंजना सुखानी ने Bold फोटोशूट से बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर

अंजना सुखानी ने Bold फोटोशूट से बढ़ाया सोशल मीडिया का टेंपरेचर





'सलामे इश्क', 'गोलमाल रिटर्न्‍स' और 'अल्लाह के बंदे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अंजना सुखानी ने इन दिनों अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है.



अंजना के लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीर देखने को मिली है जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं. अंजना की ये तस्वीर वायरल हो रही है.




अंजना पिछले साल फिल्म Coffee With D फिल्म में सुनील ग्रोवर के साथ नज़र आईं थीं. हालांकि ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई.




अंजना रिएलिटी शो Fear Factor: Khatron Ke Khiladi में भी नज़र आ चुकी हैं.




बता दें कि 'गोलमाल रिटर्न्‍स' में अंजना को काफी पसंद किया गया था. अंजना इस फिल्म में तुषार कपूर के अपोजिट नज़र आई थीं.




इसके अलावा अंजना इन दिनों महिलाओं के लिए एक किताब भी लिख रही हैं जिसमें वो घर के बजट के मैनेजमेंट के तरीकों के बारे में बताएंगी.




कुछ दिनों पहले उन्होंने इसके बारे में कहा, "इसका नाम 'हिसाब किताब' है और यह मेरे स्वयं के अनुभवों पर आधारित है."




किताब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि घर का बजट बनाने में महिलाओं को जितना घर श्रेय दिया जाता है, वे उससे अधिक कुशल हैं. अनुभवों से पता चलता है कि पुरुष अधिक खर्च करते हैं, जबकि महिलाएं रसोईघर और घर के खचरें में लगने वाले एक-एक पैसे का हिसाब रखती हैं."



उन्होंने ये भी कहा, "यह कोई उपदेश देने वाली किताब नहीं है. यह एक ऐसी किताब है जो गृहिणियों और कामकाजी महिलाओं को कटौती किए बगैर सीमित संसाधनों के साथ अपने घर चलाने के तरीकों को बताती है. महिलाएं जरूरत के दिनों के लिए बचत करने में बहुत अच्छी होती हैं. मेरी किताब बताती है कि आप कटौती के बिना अधिक बचत कैसे कर सकते हैं."




(Photos: Instagram)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad