कठुआ गैंगरेप को लेकर बॉलीवुड ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा, की कड़ी सजा की मांग - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Friday 13 April 2018

कठुआ गैंगरेप को लेकर बॉलीवुड ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा, की कड़ी सजा की मांग


कठुआ गैंगरेप को लेकर बॉलीवुड ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा, की कड़ी सजा की मांग





फिल्मी दुनिया के कलाकार, निर्देशक, गायक और संगीतकार जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में बच्ची के साथ दुष्कर्म के खिलाफ एकजुट हुए. फिल्मी सितारों ने इस 'भयावह' अपराध के दोषियों के लिए सख्त सजा की मांग की है.



प्रियंका चोपड़ा ने : आसिफा जैसे कितने बच्चों की धर्म और राजनीति के चौराहे पर बली दी जाएगी? हमारे जागने से पहले कितने बच्चों को इससे गुजरना पड़ेगा? मैं बहुत निराश हूं, यह त्वरित कार्रवाई का समय है.




कमल हासन : क्या यह समझने के लिए खुद की बेटी होनी चाहिए? वह मेरी हो सकती थी. मैं पुरुष, पिता और नागरिक होने के नाते गुस्से में हूं. मेरी बच्ची मुझे खेद है कि मैं तुम्हारे लिए देश सुरक्षित नहीं बना पाया. मैं भविष्य में आपके जैसे बच्चों के न्याय के लिए लडूंगा. हम कभी नहीं भूलेंगे.




ट्विंकल खन्ना : मैंने इसे एक मां की तरह देखा और यह दिल दहला देने वाला है. एक महिला होने के नाते मैं गुस्से में हैं और एक नागरिक होने के नाते मैं पूरी तरह शर्मिदा हूं.




करण जौहर : अमानवीय! भयावह! न्याय होना चाहिए! आसिफा.




संजय दत्त : हम एक समाज के रूप में नाकाम रहे हैं! एक पिता होने के नाते, मैं हिल गया हूं और एक आठ साल की बच्ची के बारे में पढ़कर गुस्से में हूं. मेरा दिल आसिफा के परिवार के साथ है, मैं इसके पूरी तरह खिलाफ हूं.




आयुष्मान खुराना : जाति, रंग, धर्म के बावजूद बच्चे केवल प्यार के हकदार हैं और एक बलात्कारी को केवल जाति, रंग, धर्म के बारे में सोचे बिना सजा मिलनी चाहिए. आसिफा.




अनुपम खेर : शोक, दुखी और गुस्सा! माफ करना, आसिफा.




वरुण धवन : हमें इस बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लड़ना होगा. हम इस तरह की चीजों को अनुमति नहीं दे सकते, आसिफा भारत की बेटी थी. हमें आसिफा के लिए न्याय की जरूरत है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad