करण जौहर की 'शिद्दत' में श्रीदेवी की जगह लेंगी ये हीरोइन - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Sunday 11 March 2018

करण जौहर की 'शिद्दत' में श्रीदेवी की जगह लेंगी ये हीरोइन

करण जौहर की 'शिद्दत' में श्रीदेवी की जगह लेंगी ये हीरोइन

'शिद्दत' को 2 स्टेट्स फेम अभिषेक वर्मन डॉयरेक्ट कर रहे हैं. पहले इस फिल्म में श्रीदेवी लीड किरदार निभाने वाली थी लेकिन उनके निधन के बाद अब ये किरदार माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया है.


नई दिल्ली: फिल्म 'मॉम' की सफलता के बाद बॉलीवुड की 'चांदनी' कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं. ऐसे में अचानक हुई उनकी मौत ने ना सिर्फ बी-टाउन को सदमा दिया बल्कि उनके लाखों करोड़ों फैंस को भी काफी झटका लगा है. जो काफी समय से उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा देखने का इंतजार कर रहे थे.

अब खबर ये है कि इस फिल्म में श्रीदेवी का रोल अब माधुरी दीक्षित नेने निभाएंगी. करण जौहर की फिल्म 'शिद्दत' मल्टी-स्टारर है. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भटट्, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.



लीडिंग वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने अपनी फिल्म 'शिद्दत' के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया है. कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 'शिद्दत' की कहानी भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित होगी.

इस फिल्म को '2 स्टेट्स' फेम अभिषेक वर्मन डॉयरेक्ट कर रहे हैं. अगर माधुरी दीक्षित ने फिल्म के लिए हां कह दिया तो करीब 20 सालों बाद उनकी और संजय दत्त की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिलेगी. जो दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.




बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां एक होटल में कमरे में 24 फरवरी को बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad