गौरी खान ने 1,800 बोतल से डिजाइन किया बार, देखें खूबसूरत तस्वीरें - BollywoodWorld

Hot

Post Top Ad

Saturday 10 March 2018

गौरी खान ने 1,800 बोतल से डिजाइन किया बार, देखें खूबसूरत तस्वीरें

गौरी खान ने 1,800 बोतल से डिजाइन किया बार, देखें खूबसूरत तस्वीरें

गौरी खान के साथ ही डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह और कई जाने-माने चेहरों ने लॉन्चिंग पर इसके अनुभव को साझा कियाKing Khan wife Gauri Khan designed the restaurant of Delhi


नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने हाल ही में एक बार डिजाइन किया और फिर उसके लॉन्चिंग में भी शामिल होने दिल्ली पहुंची थी. इस मौके पर गौरी के साथ ही डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह और कई जाने-माने चेहरों ने एक-साथ मिलकर इसके अनुभव को साझा किया. रेस्टोरेंट के लॉन्चिंग पर मालिक जोरावर कालरा, टेक गुरु राजीव मखनी और डिजाइन एक्सपर्ट अम्बरीष अरोड़ा मौजूद रहे.

गौरी खान ने दिल्ली में सीवास एल्केमी के नाम से एक रेस्टोरेंट का इंटीरियर डिजाइन किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा के माध्यम से शेयर की है. इस रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि गौरी खान ने इस बार को 1,800 बोतल की मदद से सजाया है. इन 1,800 बोतलों के इस्तेमाल करने पर गौरी ने मीडिया से कहा है कि यह काम उनके लिए बेहद रोमांचकारी था.

इस रेस्टोरेंट की तस्वीर  और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर की है. इसमें वे रेस्टोरेंट के बारे में बताती नज़र आ रही हैं.




आपको बता दें कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही बांद्रा के एक रेस्टोरेंट 'अर्थ' को भी डिजाइन किया था. वे रणबीर कपूर और करण जौहर समेत कई सेलिब्रिटीज के घर भी डिजाइन कर चुकी हैं.


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad